मैच के बाद हार्दिक ने पोलार्ड से पूछा- बाकी वर्ष और इस वर्ष में क्या अंतर रहा, जानिए जवाब..!

राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम हैदराबाद में आईपीएल 2019 का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स तथा मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 149 रन का स्कोर बनाया।

Loading...

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की ओर से शेन वॉटसन ने 59 गेंदों में 80 रनों की पारी खेली। परंतु उनके अतिरिक्त और कोई भी बल्लेबाज ज्यादा बड़ी पारी नहीं खेल पाया। जिसकी वजह से फाइनल मुकाबले में चेन्नई की टीम को 1 रन से हार का सामना भी करना पड़ा। मुंबई की ओर से 4 ओवर में 14 रन देकर दो विकेट लेने वाले जसप्रीत बुमराह को इस मैच का मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच के खत्म होने के बाद कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या ने आपस में खास बातें की। क्या थी वह बातचीत ? आइए जानते हैं :-

हार्दिक पांड्या ने पोलार्ड से पूछा फाइनल जीत कर कैसा अनुभव हो रहा है। इसके जवाब में पोलार्ड ने कहा सभी खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। आपने इस पूरे सीजन में बेहतरीन बल्लेबाजी की थी। मगर आज की रात मैंने अपना काम अनुभव के साथ काफी अच्छे से किया। 10 साल में मेरे रहते हुए टीम ने 4 ट्रॉफी जीती। जबकि आप के रहते हुए टीम ने 5 वर्ष में तीन ट्रॉफी जीती है।

इसके आगे हार्दिक ने पोलार्ड से पूछा आप करीब 10 सालों से मुंबई की टीम का हिस्सा रहे हैं। बाकी सालों और इस सालों में टीम में क्या अंतर है ? इसके जवाब में पोलार्ड ने कहा इस वर्ष हमारी टीम के किसी भी एक खिलाड़ी की बजाए पूरी टीम ने मिलकर अपना योगदान जीत में दिया है। कठिन परिस्थिति में कभी गेंदबाजों ने तो कभी बल्लेबाजों ने अपना हाथ ऊपर करके टीम की जीत में अपना बेहतरीन योगदान दिए हैं। जिसके पश्चात हम लोग 2019 का चैंपियन बनने में सफल हो गए।

Loading...