दिल्ली में वोट डालने के बाद अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने तोड़ा मौन, बोलीं जुमलों पर..!

लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण में सात राज्यों की 59 सीटों पर मतदान हुआ। एक बार फिर बंगाल में टीएमसी तथा भाजपा कार्यकर्ताओं के मध्य झड़प हुई। हालांकि अन्य राज्यों में मतदान शांतिपूर्वक हुआ। देश की राजधानी दिल्ली में भी वोटिंग हुई। इस दौरान मुंबई से फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी अपने मतदान का इस्तेमाल करने पहुंचीं। वोट डालने के बाद उन्होंने एबीपी न्यूज चैनल से खास बातचीत में बड़ा बयान दे दिया।

दिल्ली में कई फिल्मी सितारों ने डाला वोट

Loading...

राजधानी दिल्ली में मतदान की रफ्तार भले ही सुस्त रही हो मगर कई फिल्मी सितारों ने अपने मतदान का प्रयोग किया। इनमें अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू से लेकर स्वरा भास्कर ने भी अपना वोट डाला। स्वरा अपने माता पिता के साथ वोटिंग के लिए पहुंची थीं। उन्होंने लंबी लाइन में खड़े होकर अपना वोट डाला।

जानें वोटिंग के बाद क्या बोली स्वरा भास्कर

मोदी सरकार पर अधिकतर हमलावर रहने वाली स्वरा जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी की छात्रा रही हैं। वोटिंग के बाद भी उन्होंने एबीपी न्यूज चैनल से खास वार्तालाप में मोदी सरकार पर इशारों में हमला किया। स्वरा ने कहा कि दिल्ली वाले देश के असल मुद्दों जैसे शिक्षा, स्वास्थय और बेरोजगारी पर वोट देंगे, न कि जुमलों पर मतदान करेंगे। स्वरा बोलीं कि जो कार्य की राजनीति कर रहे हैं, देशवासी उनको वोट देंगे। वहीं उन्होंने आतिशी के पर्चा कांड की निंदा करते हुए इसे शर्मनाक भी बताया।

Loading...