मोदी समर्थक ने लिए स्वरा भास्कर के मजे, सेल्फी लेने के बहाने किया ये काम..!

वीरे दी वेडिंग, प्रेम रतन धन पायो और राँझना जैसी फिल्मों में सह कलाकार की क़िरदार निभाकर मशहूर हुई स्वरा भास्कर आए दिन किसी ना कसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों का हिस्सा बनते रहती हैं। मज़ेदार बात ये हैं कि स्वरा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अधिक पर्सनल लाइफ की वजह से अधिक वायरल होती हैं। वे सामाजिक एवं राजनितिक मुद्दों को लेकर समय-समय पर अपनी राय देती रहती हैं। कई बार उनकी राय से कोई एक विशेष ग्रुप अग्री नहीं करता हैं जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता हैं। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ जब एक मोदी का फैन सेल्फी लेने के बहाने स्वरा भास्कर के मजे ले गया। आइए विस्तार से जानते हैं ये पूरा माजरा आखरी क्या हैं।

Loading...

जैसा कि आप सभी जानते हैं इन दिनों चुनाव का माहोल हैं। ऐसे में कई राजनैतिक पार्टियों के साथ कुछ बॉलीवुड सितारें भी इनका प्रचार प्रसार करने में जुड़े हुए हैं। जहाँ एक तरफ सनी देओल, हेमा मालिनी भाजपा का प्रचार कर रही हैं तो वहीँ दूसरी और शत्रुघन सिन्हा, उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस के प्रमोशन में बीजी हैं। इस बीच स्वरा भास्कर की बात करे तो वे हाल ही में ब‍िहार के बेगूसराय में कन्हैया कुमार का प्रचार कर चुकी हैं। इसके बाद अब वे दिल्ली में ‘आम आदमी पार्टी’ के प्रचार अभिनय में लगी हुई हैं। स्वरा अक्सर अपने राजनितिक विचारों को लोगो के सामने बेबाकी से रखती हैं। इस कारण कई बार वे विवादों का भाग भी बन जाती हैं।

इस बीच हाल ही में एयरपोर्ट पर वे अपने एक फैन से टकरा गई। इस फैन ने स्वरा के साथ सेल्फी लेने की विनती की। स्वरा ने इसके लिए हाँ बोल दिया। किन्तु ये शख्स जैसे ही सेल्फी लेता हैं तो एक विडियो बनाने लगता हैं। इस विडियो में वो स्वरा भास्कर से कहता हैं कि “मैडम! आएगा तो मोदी ही।” ये बात सुन स्वरा थोड़ी हैरान हो गई। हालाँकि इसके बाद क्या हुआ ये विडियो में नहीं दिखाया गया हैं। किन्तु एक बात तो क्लियर थी कि स्वरा को ये जान अवश्य झटका लगा होगा कि सेल्फी लेने आया ये शख्स उनका नहीं बल्कि मोदी का फैन हैं। वो बस उनके पास मजे लेने के लिए आया था।

हैरत की बात ये हैं कि इस पूरी घटना का विडियो स्वयं स्वरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया हैं। उन्होंने इस विडियो के साथ कैप्शन में लिखा हैं कि “एक शख्स ने एयरपोर्ट पर मेरे साथ सेल्फी लेने का आग्रह किया। मैंने मना नहीं किया क्योंकि मैं लोगो में भिन्न राजनीती विचारों के आधार पर भेदभाव नहीं करती हूँ। हालाँकि उसने चालाकी से विडियो शूट कर लिया। इस तरह की घटिया और चालाकपूर्ण हरकत भक्तों की पहचान हैं। मैं इस बात से हैरान नहीं हूँ। भक्तों के जीवन को सार्थक कर मुझे प्रसन्नता होती हैं।”

उधर सोशल मीडिया पर विडियो के वायरल होने के बाद प्रत्येक कोई स्वरा भास्कर के मजे लेने लग गया। एक यूजर ने लिखा ‘शानदार बेज्जती।’ तो वहीँ किसी ने लिखा ‘ते बहुत ही फनी था’

Loading...