26 वर्ष बाद इतनी बदल गई सलमान खान की यह गर्ल फ्रेंड, मिस इंडिया भी रह चुकी है ये अभिनेत्री..!

ऐसा कहा जाता है कि बॉलीवुड में अभिनेत्रियों का सफर काफी कम होता है और अगर किसी का करियर स्लो चल रहा है तो फिर उनका करियर बिल्कुल खत्म सा हो जाता है। ऐसा किसी एक अभिनेत्री के साथ नहीं बल्कि कई के साथ हो चुका है मगर कुछ अभिनेत्रियां एक पारी खेलने के बाद जाकर भी वापस आ जाती हैं। 90 के दशक में एक अभिनेत्री आई थीं उन्होने सलमान खान और शाहरुख खान के साथ काम किया परन्तु अंत में साउथ इंडियन सुपरस्टार से शादी करके फिल्मों से दूरियां बना लीं। मिस इंडिया रह चुकी ये अभिनेत्री सलमान के साथ कर चुकी है रोमांस, आज उनकी खूबसूरती में बहुत परिवर्तन आ गया।

मिस इंडिया रह चुकी ये अभिनेत्री सलमान के साथ कर चुकी है रोमांस

Loading...

बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने काफी कम समय से ही बॉलीवुड से दूरियां बना लीं, हालांकि अब सोशल मीडिया पर ये बहुत एक्टिव रहती हैं। नम्रता इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी या अपने परिवार की तस्वीरें शेयरकरती रहती हैं। हाल ही में नम्रता ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे अपने पति और साउथ इंडियन सिनेमाके सुपरस्टार अभिनेता महेश बाबू के साथ नजर आईं। तस्वीर में नम्रता बिना मेकअप के नजर आईं और इसके पश्चात ट्रोलर्स ने अपना काम करना प्रारंभ कर दिया। नम्रता ने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया, उन्होंने लिखा, ‘हो सकता है कि आपको मेकअप वाली महिलाएं पसंद हों, शायद आपको उन लोगों को फॉलो करना चाहिए जो सदैव ऐसी रहती हों और आपके मानदंडों के अनुरूप हों।

आपको इस पेज पर वो नहीं मिलेगा इसलिए आप यहां से जा सकते हैं। मेरा आपसे ईमानदारी से अनुरोध है।’ नम्रता के पहले तथा अब के लुक की बात करें तो वे बहुत बदल चुकी हैं। कुछ समय पहले की उनकी इस तस्वीर में वे बिल्कुल छोटे बालों में नजर आ रही हैं और पहले से बिल्कुल अलग लग रही हैं।

नम्रता शिरोडकर ने वर्ष 1993 में फेमिना मिस इंडिया का टाइटल अपने नाम किया और इसके बाद उन्होंने।सलमान खान और ट्विंकल खन्ना के साथ फिल्म जब प्यार किसी से होता है (1998) से डेब्यू किया। इसमें

नम्रता साइड एक्ट्रेस में थीं परन्तु सलमान खान के साथ रोमांस करने का मौका इन्हें मिला। फिल्म एवरेज रही लेकिन इसके बाद नम्रता के पास काम के ऑफर आते रहे। पहली फिल्म के बाद नम्रता ने वर्ष 2000 में तेलुगू फिल्म वामसी में काम किया, इसमें उनके साथ लीड एक्टर महेश बाबू थे। फिल्म वामसी महेश बाबू की भी पहली फिल्म थी।

पहली ही फिल्म के पश्चात दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। आपको बता दें कि नम्रता उम्र में महेश बाबू से 4 साल बड़ी हैं फिर भी महेश उनके साथ शादी करने को तैयार हो गए। नम्रता और महेश बाबू 4 वर्ष तक रिलेशन में रहने के बाद 10 फरवरी, 2005 को शादी कर ली। अब नम्रता और महेश एक बेटा और एक बेटी के माता-पिता हैं, घर-परिवार को संभालने में नम्रता ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी।

Loading...