प्रियंका गांधी के रोडशो में लगे मोदी-मोदी के नारे, तो गाड़ी रुकवा कर प्रियंका ने किया ये कार्य..!

चुनाव के दौरान ऐसे दृश्य कम ही देखने को मिलते हैं जब कोई विरोधी दल का नेता दूसरे दल के समर्थकों से हाथ मिलाए तथा उन्हें शुभकामनाएं दें। मगर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ऐसा कर दिखाया है। प्रियंका इंदौर में थीं। प्रियंका ने इंदौर में चुनाव प्रचार किया। जनसंपर्क जिसे आजकी पत्रकारिता में रोडशो कहा जाता है किया। लोगों से बातें कीं। विपक्ष पर हमला बोला परन्तु इससे पहले विपक्ष के समर्थकों से हाथ भी मिलाया और शुभकामनाएं भी दीं।

Loading...

प्रियंका गांधी के इंदौर प्रवास के दौरान एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला। प्रियंका जब सड़क मार्ग से गुजर रही थीं तभी कुछ लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। प्रियंका ने अपनी कार रुकवाई और फिर कार से उतरकर मोदी समर्थकों से मिलीं। उन्होंने उनसे हाथ मिलाया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लोग काफी साझा भी कर रहे हैं। एमपी कांग्रेस ने इस वीडियो को साझा किया है। जिसको हजारों लोगों ने पसंद किया है और फिर हजारों ने इसे रि-ट्वीट किया है।

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि इंदौर में कुछ लोगों ने प्रायोजित तरीक़े से मोदी-मोदी के नारे लगाए तो प्रियंका गांधी ने कार से उतर कर नारे लगाने वालों से ही हाथ मिलाया और कहा आप अपनी जगह, मैं मेरी जगह ऑल द बेस्ट इसे कहते हैं देश की मिट्टी, देश की जनता तथा देश के कण-कण से प्यार। काश, मोदी भी देश को समझ पाते।

प्रियंका गांधी इंदौर प्रचार के लिए पहुंची थीं, जहां उन्होंने रोड शो किया तथा नरेंद्र मोदी पर खूब कटाक्ष किए। राजबाड़ा चौराहे पर अपने रथ से उन्होंने कहा कि जुमला ही बोलता रहा पांच वर्ष की सरकार में, सोचा था क्लाउडी है मौसम, नहीं आऊंगा रडार में। मोदी ने शनिवार को एक साक्षात्कार में कहा था कि उन्होंने खराब मौसम के बावजूद पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी शिविरों पर भारतीय वायुसेना के मिशन को मंजूरी दे दी थी। यह विशेषज्ञों के सुझाव के विपरीत था, क्योंकि उनका मानना था कि बादल छाये रहने के वजह से भारतीय लड़ाकू विमान पाकिस्तानी राडार के दायरे में नहीं आएंगे।

राफेल विमान सौदे पर पीएम को घेरते हुए प्रियंका ने कहा कि वह कहते थे कि भ्रष्टाचार खत्म करेंगे। फिर तीस हजार करोड़ रुपए का राफेल घोटाला किसने किया। चौकीदार चोर है के नारों की गूंज के मध्य कांग्रेस महासचिव ने नुक्कड़ सभा में कहा कि वे इतने बड़े रक्षा विशेषज्ञ हैं कि उन्होंने स्वयं तय कर लिया कि एक ऐसी कंपनी जंगी जहाज बनाएगी जिसने इस प्रकार के विमान आज तक नहीं बनाए हैं। इस कंपनी को जमीन दे दी गई और ठेका भी दे दिया गया। सरकारी कम्पनी हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड से ये विमान नहीं बनवाए गए। प्रियंका ने कहा कि जो भी हो मोदी जी आप जनता के राडार पर तो आ ही गए हैं।

Loading...